Article of the Month - Astroindusoot

Astro Articles

कार्य सिद्धि के लिए मंगल यन्त्र के चमत्कारी लाभदायक प्रयोग

मंगल यन्त्र मंगल ग्रह को नियंत्रित करने वाले मंगल-देव का यन्त्र है जिसमे मंगल देव की साक्षात् शक्ति समाहित होती है और अपने पूजास्थल में मंगल यन्त्र को स्थापित करके नित्य पूजा करने पर स्वतः ही आपके जीवन की बहुतसी बाधाएं दूर हो जाती हैं आईये जानते हैं मंगल यन्त्र के कुछ बहुत विशेष प्रयोग -

1. जो लोग अपने जीवन में कर्ज की समस्या से बहुत ज्यादा परेशान हैं और कर्ज नहीं उतर पा रहा तो ऐसे लोग अपने घर के पूजा स्थल में मंगल यन्त्र स्थापित करें और रोज ऋणमोचन मंगल स्तोत्र का पाठ करें और इस मंत्र का एक माला रोज जाप करें
मंत्र - ॐ क्राम क्रीम क्रोम सः भौमाय नमः इस नियम को करने पर थोड़े ही समय में आपकी कर्ज की समस्या में अकरात्मक परिवर्तन आने शुरू हो जायेंगे।

2. जो लोग प्रॉपर्टी या जमीन जायदात से जुड़े किसी भी सरकारी विवाद में फसें हुए हैं वे लोग अपने पूजास्थल में मंगल यन्त्र को स्थापित करके इस मंत्र से रोज मंगल यन्त्र की पूजा करें तो लाभ होगा और आपका पक्ष मजबूत होगा।

3. जिन लोगों के मन में हमेशा भय या डर बना रहता है उत्साह और पराक्रम की कमी होती है या छोटी छोटी बातों से भी जल्दी डर लगने लगता है वे सभी लोग अपने पूजास्थल में मंगल यन्त्र स्थापित करें और नित मंगल यन्त्र के दर्शन और इस मंत्र से पूजन करें - ॐ क्राम क्रीम क्रोम सः भौमाय नमः तो उन्हें निर्भयता मिलती है और उनका आत्मविश्वास और पराक्रम बढ़ता है।

4. जिन लड़कियों के विवाह होने में अड़चने आ रही हों या विवाह में बहुत विलम्ब हो रहा हो या जिन शादीशुदा स्त्रियों के वैवाहिक जीवन में परेशानिया चल रही हों वे अगर अपने पूजास्थल में मंगल यन्त्र स्थापित करके रोज मंगल यन्त्र का इस मंत्र से पूजन करें तो विवाह योग भी जल्दी बन जाता है और वैवाहिक जीवन में चल रही सभी समस्याएं भी समाप्त हो जाती हैं। (मंत्र - ॐ क्राम क्रीम क्रोम सः भौमाय नमः )

5. जिन लोगों को जमीन जायदात या अपने लिए कोई प्रॉपर्टी लेने में बाधाएं आ रही हैं वे भी अगर अपने पूजास्थल में मंगल यन्त्र स्थापित करके रोज मंगल यन्त्र की उपासना करते हैं तो जल्दी ही अपनी प्रॉपर्टी लेने के योग बन जाते हैं।

6. जिन लोगों को शत्रु बाधा बहुत रहती है या विरोधी अकारण ही परेशान करते हों तो अपने घर या ऑफिस के पूजास्थल में मंगल यन्त्र स्थापित करके रोजन पूजन करें तो शत्रु बढ़ा से मुक्ति मिल जाएगी।

7. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग के बिजनेस में हैं उनके लिए अपने ऑफिस में मंगल यन्त्र रखना बहुत शुभ परिणाम देता है और बिजनेस में उन्नति मिलती है।

8. जिन लोगों को मांसपेशियों से जुडी समस्या, एसिडिटी, बार बार चोट लगना, एनीमिया और हाई बीपी की समस्या बार बार या ज्यादा रहती हों तो ऐसे लोगों के लिए भी घर में मंगल यन्त्र की स्थापना कर रोज पूजा करने से इन सभी समस्याओं में लाभ होता है।

9. जो बच्चे स्पोर्ट्स में आगे बढ़कर अपना करीयर बनाना चाहते हैं उन्हें रोज मंगल यन्त्र की पूजा करने से बहुत अच्छे रिजल्ट्स मिलते हैं इससे स्पोर्ट्स में आगे बढ़ने में उन्हें सहायता मिलती है और उनकी फिजिकल फिटनेस ओट कॉम्पटीटिव पावर भी बढ़ती है।

10. जिन लोगों की कुंडली में मंगल कमजोर हो या मंगल की दशा में संघर्ष बढ़ रहा हो तो ऐसे लोगों को अपने पूजास्थल में मंगल यंत्र स्थापित करके रोज इस मंत्र से मंगल यन्त्र की पूजा करनी चाहिए इससे उनकी कुंडली का मंगल मजबूत भी होता है और मंगल दशा भी अच्छे रिजल्ट्स देती है।

हमारी वैबसाईट पर भी फ्रेम्ड मंगल यन्त्र ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाता है जो के हमारे कर्मकाण्डी ब्राह्मणों से मंगल के वेद मंत्र जापों से सिद्ध कराके ही आपको दिया जाता है अगर आप भी सिद्ध मंगल यन्त्र को घर बैठे ऑनलाइन मंगवाना चाहते हैं तो हमारी वैबसाइट www.astroindusoot.com पर जाकर Astroproducts ऑप्शन से मंगवा सकते हैं या हमारे WhatsApp नंबर पर बात या मैसेज करके भी सीधे मंगल यन्त्र मंगवा सकते हैं इसके लिए हमें कॉल या मैसे करें - 9068311666

ASTRO ARTICLES